New Apache RTR 160 Bike
Latest News

TVS Apache को टक्कर देगा KTM, दमदार इंजन और शानदार माइलेज से जीतेगा दिल

New Apache RTR 160 Bike : हेलो नमस्कार दोस्तों, आपकी जानकारी के लिए बता दे की जैसा कि आप सभी जानते हैं कि भारतीय बाजार में दोपहिया वाहनों की काफी मांग है और आए दिन नए मॉडल लॉन्च होते हैं जो दमदार इंजन और स्टाइलिश लुक का कॉम्बिनेशन पेश करते हैं। इस रेस में आगे निकलने के लिए टीवीएस मोटर्स ने अपनी सबसे मशहूर और लोकप्रिय मोटरसाइकिल अपाचे आरटीआर 160 को नए अवतार में पेश किया है। जी हां दोस्तों आइए इस शानदार मोटरसाइकिल के बारे में जानते हैं।

New Apache RTR 160 Bike : All Features Details

दोस्तों नई Apache RTR 160 4V पहले से ज्यादा स्पोर्टी दिखती है। यहां आपको एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स (डीआरएल), स्प्लिट सीटें और एक आकर्षक टेल लैंप मिलता है। बता दे की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को पूरी तरह से नया रूप दिया गया है और आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं। सुरक्षा के लिए इसके अगले टायर पर डिस्क ब्रेक और पिछले टायर पर ड्रम ब्रेक लगाया गया था। इसके अलावा यह बाइक डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) से भी लैस है।

आपकी जानकारी के तौर पर बताते चले की Apache RTR 160 4V में 159.7cc सिंगल-सिलेंडर ऑयल-कूल्ड इंजन है। यह इंजन 17.31 हॉर्सपावर पैदा करने में सक्षम है। 9250 आरपीएम पर और 7250 आरपीएम पर 14.73 एनएम का टॉर्क है, इस मोटरसाइकिल का इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

अब बात करते हैं दौड़ने की तो यह मोटरसाइकिल 1 लीटर पेट्रोल में 61 किलोमीटर तक का बेहतरीन माइलेज दे सकती है। इसका मतलब है कि आप कम यात्रा कर सकते हैं.

New Apache RTR 160 Bike : Estimated On Road Price

दोस्तों अगर हम इस शानदार बाइक की कीमत की बात करें तो TVS Apache RTR 160 4V की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,47,148 रुपये है।

अगर आप अच्छी माइलेज और हाई स्पीड वाली स्टाइलिश बाइक की तलाश में हैं तो TVS Apache RTR 160 4V आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। यह उन लोगों के लिए भी अच्छा है जो हर दिन शहर में गाड़ी चलाते हैं और ईंधन बचाना चाहते हैं।

Disclaimer : दोस्तों, आज की इस आर्टिकल में हमने आप सभी को New Apache RTR 160 Bike से जुड़ी हर एक जानकारी देने की कोशिश किए हैं उम्मीद करते हैं कि यह आर्टिकल आप सभी को बेहद ज्यादा पसंद आया होगा हालांकि मैं आप सभी की जानकारी के लिए अवगत करा दूं कि यह सारी जानकारी इंटरनेट से ली गई है अगर किसी प्रकार को गलती पाई जाती है तो हमारा यह निजी वेबसाइट जिम्मेदार नहीं माना जाएगा।

Lallu kumar
I am Lallu Kumar. I'm a blogger and content creator at newstaken.com. I have experience in various fields including government jobs updates, government schemes, latest news updates, tech trends, current events in various fields including sports, gaming, politics, government policies, finance and etc.
https://newstaken.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *