Bajaj Platina 110 Bike
Latest News

बाजार में धूम मचा रहा है Bajaj Platina 110, जानिए कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Bajaj Platina 110 Bike : दोस्तों अगर आप ज्यादा माइलेज वाली इकोनॉमी बाइक की तलाश में हैं तो बजाज प्लेटिना 110 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। अपने आकर्षक लुक, दमदार इंजन और बेहतरीन परफॉर्मेंस से यह बाइक आपके रोजमर्रा के सफर को आसान बना देगी। खैर, आज के इस आर्टिकल में हम आपको बजाज प्लेटिना 110 के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं।

Bajaj Platina 110 Bike : All Features Details

आपकी जानकारी के लिए बता दे की बजाज प्लेटिना 110 में 115.45cc का पावरफुल इंजन है। यह इंजन 8.6 हॉर्स पावर विकसित करता है। और 9.81 एनएम का टॉर्क है, यह शक्ति शहरी यात्राओं के लिए पर्याप्त है और गति प्रेमियों के लिए सबसे उपयुक्त है। ये बाइक माइलेज के मामले में भी कमाल करती है। कंपनी का दावा है कि प्लैटिना 110 80 किलोमीटर प्रति लीटर पर ARAI सर्टिफाइड है। वहीं, अनुभवी ड्राइवरों के लिए यह आंकड़ा 70-80 किलोमीटर प्रति लीटर रहता है।

बजाज प्लेटिना 110 की सबसे बड़ी खासियत एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) है। यह सुविधा अचानक ब्रेक लगाने के दौरान टायर को लॉक होने से रोकती है, जिससे संतुलित स्टॉप सुनिश्चित होता है। यह सुविधा बहुत उपयोगी थी, विशेषकर कीचड़ भरी या फिसलन भरी सड़क पर है।

आरामदायक सफर के लिए प्लेटिना 110 में कम्फर्टेक तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इसमें लंबी और चौड़ी सीटें हैं, जो ड्राइवर और यात्री दोनों के लिए सुविधाजनक है। इसके अलावा, एक बहुत अच्छी निराई प्रणाली है जो खरपतवार और गड़गड़ाहट को आसानी से हटा देती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की बजाज प्लेटिना 110 न सिर्फ एक किफायती बाइक है। इसका लुक भी काफी आकर्षक है. इसमें स्टाइलिश हेडलाइट्स, डे-टाइम रनिंग लाइट्स (डीआरएल) और आधुनिक ग्राफिक्स हैं। ये फीचर्स मोटरसाइकिल को स्पोर्टी और प्रीमियम लुक देते हैं।

बता दे की आधुनिक फीचर्स की बात करें तो प्लैटिना 110 में डिजिटल स्पीडोमीटर है। इसके अलावा, इसमें इंस्ट्रूमेंट पैनल का आधा-बिट संस्करण है। इसके अलावा इसमें लो फ्यूल इंडिकेटर, लो बीम डिटेक्टर और साइड स्टैंड इंडिकेटर जैसे फीचर्स भी हैं।

Bajaj Platina 110 Bike : Estimated On Road Price

आपकी जानकारी के लिए बता दे की बजाज प्लेटिना 110 की कीमत 72,224 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है। इस कीमत में आपको दमदार इंजन, बेहतरीन परफॉर्मेंस, एबीएस जैसे सेफ्टी सिस्टम और कई आधुनिक फीचर्स मिलते हैं।

Disclaimer : दोस्तों, आज की इस आर्टिकल में हमने आप सभी को Bajaj Platina 110 Bike से जुड़ी हर एक जानकारी देने की कोशिश किए हैं उम्मीद करते हैं कि यह आर्टिकल आप सभी को बेहद ज्यादा पसंद आया होगा हालांकि मैं आप सभी की जानकारी के लिए अवगत करा दूं कि यह सारी जानकारी इंटरनेट से ली गई है अगर किसी प्रकार को गलती पाई जाती है तो हमारा यह निजी वेबसाइट जिम्मेदार नहीं माना जाएगा।

Lallu kumar
I am Lallu Kumar. I'm a blogger and content creator at newstaken.com. I have experience in various fields including government jobs updates, government schemes, latest news updates, tech trends, current events in various fields including sports, gaming, politics, government policies, finance and etc.
https://newstaken.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *