New Maruti Ertigo K10 Car On Road Price
Blog

3.99 लाख में Luxury Car का सपना हुआ सच, Stylish लुक और 34 kmpl माइलेज

New Maruti Ertigo K10 Car On Road Price : दोस्तों अगर आप घूमने के लिए एक स्टाइलिश और किफायती कार की तलाश में हैं तो नई मारुति अर्टिगो K10 आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकती है। जी हां दोस्तों क्योंकि आप तो जानते ही होंगे कि यह कार भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है और यह कॉम्पैक्ट कार न सिर्फ बजट फ्रेंडली है बल्कि बेहतरीन माइलेज और परफॉर्मेंस भी देती है। आज ही आएं और इस कार के बारे में और जानें इसके लिए आप सभी इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

New Maruti Ertigo K10 Car : All Features Details

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मारुति सुजुकी ने हाल ही में नया मॉडल अर्टिगो K10 लॉन्च किया है। यह पहले से ज्यादा स्टाइलिश और आकर्षक लग रहा है। नई अर्टिगो में बिल्कुल नया फ्रंट ग्रिल और नई बैजिंग दी गई है। साथ ही इसके डायमेंशन में भी कई बदलाव किए गए हैं, जिससे यह और भी खूबसूरत लगती है।

अगर आप पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से परेशान हैं तो नई अर्टिगो K10 में आपको CNG का विकल्प भी मिलेगा।  इसमें 1.0 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है जो कंप्रेस्ड नेचुरल गैस पर चलता है।  यह इंजन 66 हॉर्सपावर पैदा करता है। और गैसोलीन मोड में 89 एनएम का टॉर्क है, सीएनजी मोड में इसकी पावर 56 एचपी और टॉर्क 82 एनएम है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। यह कार पेट्रोल मोड में 24.64 किमी प्रति लीटर और सीएनजी मोड में 34.46 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज हासिल कर सकती है।

नई अर्टिगो K10 में कई आधुनिक फीचर्स भी हैं।  इसमें ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रिमोट इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, रियर पार्किंग सेंसर, कंट्रोल, फ्रंट पावर विंडो, सेंट्रल डोर लॉकिंग, डुअल एयरबैग, एबीएस ईबीडी और हाई स्पीड के बारे में चेतावनी शामिल है। फ़ंक्शन उपलब्ध हैं.

New Maruti Ertigo K10 Car On Road Price

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मारुति अर्टिगो K10 देश की सबसे किफायती कारों में से एक है। इसकी शुरुआती कीमत 3.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और 5.96 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। इसके सीएनजी मॉडल की कीमत 5.70 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। इस कार में आपको सिल्की सिल्वर मेटैलिक, ग्रेनाइट ग्रे मेटैलिक और आर्कटिक व्हाइट जैसे आकर्षक कलर ऑप्शन भी मिलेंगे।

Disclaimer : दोस्तों, आज की इस आर्टिकल में हमने आप सभी को New Maruti Ertigo K10 Car On Road Price से जुड़ी हर एक जानकारी देने की कोशिश किए हैं उम्मीद करते हैं कि यह आर्टिकल आप सभी को बेहद ज्यादा पसंद आया होगा हालांकि मैं आप सभी की जानकारी के लिए अवगत करा दूं कि यह सारी जानकारी इंटरनेट से ली गई है अगर किसी प्रकार को गलती पाई जाती है तो हमारा यह निजी वेबसाइट जिम्मेदार नहीं माना जाएगा।

Lallu kumar
I am Lallu Kumar. I'm a blogger and content creator at newstaken.com. I have experience in various fields including government jobs updates, government schemes, latest news updates, tech trends, current events in various fields including sports, gaming, politics, government policies, finance and etc.
https://newstaken.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *