BSNL Low Recharge Plan Benefits
Latest News

BSNL का सस्ता और पैसा वसूल प्लान, केवल 197 रुपये में पाएं 70 दिन की वैलिडिटी सहित Data और Calling फ्री

BSNL Low Recharge Plan Benefits : हेलो नमस्कार दोस्तों एक बार फिर से एक नए और फ्रेश आर्टिकल में आप सभी दोस्तों का बहुत-बहुत स्वागत है दोस्तों अगर आप भी एक बीएसएनल का कस्टमर है तो आप सभी के लिए यह आर्टिकल खुशखबरी लेकर आए हैं क्योंकि आप सभी को बता दे कि बीएसएनएल कंपनी की ओर से अपने कस्टमर को एक से लेकर एक बड़ी खुशखबरी देती आ रही है इन्हीं में से आज एक और बड़ा तोहफा अपने कस्टमर को दी है जिनके बारे में हमने इस आर्टिकल में पूरी जानकारी प्रदान की तो आईए जानते हैं।

अगर आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं और कम बजट में अच्छे रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा प्लान लेकर आए हैं जो आपको बेहतरीन सुविधाएं देता है और वह भी सिर्फ 108 रुपये में।

बता दे की अधिकांश बीएसएनएल रिचार्ज प्लान निजी टेलीकॉम कंपनियों Jio, Airtel और Vi से सस्ते हैं। जहां बीएसएनएल नेटवर्क उपलब्ध है, वहां लोग बीएसएनएल नंबर का ही उपयोग करते हैं। तो आइए बीएसएनएल के इस सस्ते प्लान के बारे में सबकुछ आपको बताते हैं।

BSNL Rs 108 Plan Benefits

आपकी जानकारी के लिए बता दे की बीएसएनएल के 108 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में आपको डेली डेटा और अनलिमिटेड कॉल भी मिलती है। जियो, एयरटेल और वीआई अकेले इस कीमत पर डेली डेटा जैसे फायदे नहीं दे सकते है।

बता दे की बीएसएनएल के इस टैरिफ प्लान में अनलिमिटेड टॉक ऑप्शन मिलते हैं। प्लान के तहत यूजर्स को इंटरनेट इस्तेमाल के लिए रोजाना 1GB मिलता है। डेटा ट्रांसफर स्पीड हर दिन घटकर 40 Kbit/s हो जाती है। इसका मतलब है कि 108 रुपये वाले प्लान में आप हर दिन 1GB हाई-स्पीड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

BSNL Rs 197 Plan Benefits

आपकी जानकारी के लिए बताते चले की बीएसएनएल का यह प्लान 70 दिनों के लिए वैध है। इस प्लान में कंपनी 15 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल और स्टैंडर्ड कॉल की सुविधा देती है। इसके अलावा रोजाना 2GB डेटा भी ऑफर किया जाता है. डेटा ट्रांसफर की दैनिक गति 40 Kbit/s तक कम हो गई है।

वही, प्लान में 15 दिनों के लिए 100 एसएमएस भी शामिल हैं। बीएसएनएल का यह प्लान उन लोगों के लिए उपयोगी हो सकता है जिन्हें अपने सिम को एक्टिव रखने के लिए सस्ते प्लान की जरूरत है।

Disclaimer : दोस्तों, आज की इस आर्टिकल में हमने BSNL Low Recharge Plan Benefits से जुड़ी हर एक जानकारी को विस्तार से बताने की कोशिश किए हैं उम्मीद करते हैं कि यह आर्टिकल आप सभी को बेहद पसंद आया होगा हालांकि मैं आप सभी की जानकारी के लिए अवगत करा दूं की यह सारी जानकारी इंटरनेट से ली गई है इसलिए अगर किसी प्रकार की कोई जानकारी गलत पाई जाती है तो हमारा यह निजी वेबसाइट जिम्मेदार नहीं माना जाएगा।

Lallu kumar
I am Lallu Kumar. I'm a blogger and content creator at newstaken.com. I have experience in various fields including government jobs updates, government schemes, latest news updates, tech trends, current events in various fields including sports, gaming, politics, government policies, finance and etc.
https://newstaken.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *