Bank of Baroda News
Latest News

Bank of Baroda News : 12 अप्रैल से होंगे बड़े बदलाव यदि बैंक ऑफ बड़ौदा से लिया है लोन तो आपके लिए है बड़ी खबर

Bank of Baroda News : हेलो नमस्कार साथियों एक बार फिर से एक नए और फ्रेश आर्टिकल में आप सभी साथियों का बहुत-बहुत स्वागत है साथियों आज की आर्टिकल में हम आप सभी को बैंक ऑफ़ बरोदा के नए अपडेट्स के बारे में बताने वाले हैं आपको बता दे कि अगर आप भी बैंक आफ बडौदा के ग्राहक है तो आप सभी के लिए बड़ी खबर है क्योंकि बैंक आफ बडौदा ने नए अपडेट्स लाए हैं जो की कस्टमर के लिए बड़ी खबर है तो आईए जानते हैं।

अगर आप भी बड़ौदा के नियमित ग्राहक हैं और आपने या आप में से किसी ने बड़ौदा से लोन लिया है तो ईएमआई की रकम बढ़ जाएगी. हम इसके बारे में बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि यह अपडेट BOB की ओर से आपके सभी ग्राहकों के लिए आया है।

दरअसल बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक अहम फैसला लिया है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.  बैंक का यह निर्णय शुक्रवार, 12 अप्रैल, 2024 को लागू होगा। आप यह प्रश्न पूछ रहे होंगे कि आखिर क्या खबर आई है?  तो आइए जानते हैं.

इस दिन से ब्याज दरें बढ़ेंगी

आपकी जानकारी के लिए बता दे की बाजार बंद होने के बाद बड़ौदा ने स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में अधिक जानकारी प्रदान की। इस जानकारी के आधार पर, बैंक ने ऋण पर ब्याज दर निर्धारित की है, एक्सचेंज के लिए आवेदन करते समय, बैंक ने सभी होल्डिंग्स के लिए ब्याज दरों में वृद्धि के बारे में जानकारी प्रदान की है।

इसलिए, यह निर्णय 12 अप्रैल, 2024 को लागू होगा। इसके आधार पर बैंक ने सभी ब्याज दरों में 5 बेसिस प्वाइंट की बढ़ोतरी की है, बैंक से मिली जानकारी के मुताबिक बैंक ने बताया कि 1 अक्टूबर 2017 से अधिकतम क्रेडिट लिमिट (एमसीआर) में बदलाव किया गया, जो 12 अप्रैल से प्रभावी होगा.

वही, सावधि ऋण पर रात्रिकालीन ब्याज दर बढ़ाकर 8.10 प्रतिशत कर दी गई। वहीं, 1 महीने के लोन पर ब्याज दर बढ़ाकर 8.30 फीसदी कर दी गई. वहीं, 3 महीने की अवधि के लिए अधिकतम धनराशि की ब्याज दरों में बढ़ोतरी की गई है। इसे बढ़ाकर 8.45 प्रतिशत कर दिया गया. बता दे की 6 महीने के लिए ब्याज दर बढ़ाकर 8.65% और 1 साल के लिए 8.85% कर दी गई.

Disclaimer : दोस्तों, आज की इस आर्टिकल में हमने Bank of Baroda News से जुड़ी हर एक जानकारी को विस्तार से बताने की कोशिश किए हैं उम्मीद करते हैं कि यह आर्टिकल आप सभी को बेहद पसंद आया होगा हालांकि मैं आप सभी की जानकारी के लिए अवगत करा दूं की यह सारी जानकारी इंटरनेट से ली गई है इसलिए अगर किसी प्रकार की कोई जानकारी गलत पाई जाती है तो हमारा यह निजी वेबसाइट जिम्मेदार नहीं माना जाएगा।

Lallu kumar
I am Lallu Kumar. I'm a blogger and content creator at newstaken.com. I have experience in various fields including government jobs updates, government schemes, latest news updates, tech trends, current events in various fields including sports, gaming, politics, government policies, finance and etc.
https://newstaken.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *