KTM Duke 125 Bike
Latest News

अब सिर्फ ₹5,895 की किश्त में अपना बनाएं KTM Duke 125, धांसू फीचर्स से भरपूर

KTM Duke 125 Bike : हेलो नमस्कार साथियों एक बार फिर से एक नई अपडेट के साथ आप सभी का बहुत-बहुत स्वागत है साथियों अगर आप भी एक स्पोर्ट्स बाइक खरीदने को सोच रहे हैं तो आप सभी के लिए केटीएम ड्यूक 125 बेहद ही शानदार बाइक हो सकते हैं तो लिए इस बाइक से गिरी हर एक जानकारी को विस्तार से जानते हैं इसके लिए आप सभी इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की केटीएम ड्यूक 125 एक बहुत ही शानदार बाइक है, भारत में ज्यादातर युवा इस बाइक को पसंद करते हैं, अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे फाइनेंस पर खरीद सकते हैं, हां अगर आप इस शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं क्योंकि आपका बजट बजट है जिसे खरीदने का आप सपना देखते हैं। तो आपके लिए अच्छी खबर है.  आज हमने आपके लिए एक शानदार फाइनेंस प्लान तैयार की है जहां आप कम डाउन पेमेंट और आरामदायक मासिक भुगतान के साथ केटीएम ड्यूक 125 घर ले जा सकते हैं।

KTM Duke 125 Bike : Features Details 

दोस्तों अगर परफॉर्मेंस की बात करें तो इस शानदार KTM Duke 125 Bike में आपको दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। इस बाइक में लिक्विड कूल्ड 124.7 cc का इंजन है जो 14.5 bhp की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है।  9250 आरपीएम पर और 8000 आरपीएम पर 12 एनएम का अधिकतम टॉर्क।  यह बेहतरीन राइडिंग आराम के लिए एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और WP फोर्क सस्पेंशन सिस्टम से भी लैस है।

तो दोस्तों अगर आप इस मोटरसाइकिल को घर लाना चाहते हैं तो देर किस बात की है तो अपने नजदीकी केटीएम डीलर के पास जाएं और इस बेहतरीन फाइनेंसिंग प्रोग्राम का लाभ उठाएं और अपनी पसंद की केटीएम ड्यूक 125 को अपने सपने का हिस्सा बनाएं।

KTM Duke 125 Bike : Price And Finance Plan 

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारतीय बाजार में KTM Duke 125 धांसू मोटरसाइकिल की शुरुआती कीमत 1.79 लाख (एक्स-शोरूम) है। इसके अलावा जब यह सड़क पर होती है तो इसकी कीमत और भी बढ़ जाती है। ऐसे में कई बार बजट की कमी मोटरसाइकिल खरीदने के सपने को पूरा होने से रोक देती है. लेकिन अब आपको इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है.

बता दे की अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं, तो आप इसे फाइनेंस प्लान पर केवल 10,000 रुपये देकर अगले 36 महीनों तक केवल 5,895 रुपये की मासिक किस्त पर खरीद सकते हैं। अपने नाम पर KTM Duke 125 खरीदना बहुत आसान है।

Disclaimer : दोस्तों, आज की इस आर्टिकल में हमने आप सभी को KTM Duke 125 Bike से जुड़ी हर एक जानकारी देने की कोशिश किए हैं उम्मीद करते हैं कि यह आर्टिकल आप सभी को बेहद ज्यादा पसंद आया होगा हालांकि मैं आप सभी की जानकारी के लिए अवगत करा दूं कि यह सारी जानकारी इंटरनेट से ली गई है अगर किसी प्रकार को गलती पाई जाती है तो हमारा यह निजी वेबसाइट जिम्मेदार नहीं माना जाएगा।

 

Lallu kumar
I am Lallu Kumar. I'm a blogger and content creator at newstaken.com. I have experience in various fields including government jobs updates, government schemes, latest news updates, tech trends, current events in various fields including sports, gaming, politics, government policies, finance and etc.
https://newstaken.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *